अपने व्यापार को दें अन्तराष्ट्रीय पहचान । वेबसाइट डिज़ाइन , वेब एप्लीकेशन, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट ,एंड्राइड एप्लीकेशन, VPS सर्वर, लिनक्स होस्टिंग, डेडिकेटेड सर्वर, डोमेन नेम, डेटाबेस एप्लीकेशन, ईपेपर एप्लीकेशन, ई बुक, न्यूज़ पोर्टल, मेट्रीमोनियल वेबसाइट, जॉब पोर्टल, स्कूल कॉलेज एप्लीकेशन, विडियो पोर्टल, वेब टीवी, ई-कॉमर्स वेबसाइट, वेयर हाउस मैनेजमेंट, कार बुकिंग पोर्टल, ऑनलाइन एकाउंटिंग बिलिंग प्रोडक्ट मैनेजमेंट, 3D वेबसाइट, कॉलोनी / काम्प्लेक्स का वर्चुअल टूर, प्रोडक्ट का 3डी प्रेजेंटेशन वेबसाइट, क्लॅसीफाइड्स, प्रॉपर्टी/ ब्रोकिंग/ रियल एस्टेट पोर्टल आदि के लिए संपर्क करें। ------------------------------- ई-सुविधा ( बलराम साहू ) 09630608544 08962667588 www.esuvidha.co.in गली न. 2, पार्वती भवन, दुर्गा नगर विदिशा (एम.पी.).

स्पोर्ट्स

कोहली और धवन में झगड़ा, ड्रेसिंग रूम का माहौल गर्म ->

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया के प्रदर्शन के लिए रूम का माहौल भी जिम्मेदार है। एक खबर के अनुसार ब्रिस्बेन टेस्ट के चौथे दिन ड्रेसिंग रूम में दिल्ली के दो धुरंधर खिलाड़ी आपस में झगड़ लिए थे जिसकी वजह से ही ड्रेसिंग रूम में मतभेद उत्पन्न हो गया और टीम पर इसका प्रभाव भी पड़ा। यह खुलासा एक अंग्रेजी अखबार ने किया है।

अखबार के अनुसार अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके चलते कोहली को चौथे दिन चेतेश्वर पुजारा के साथ खेल की शुरुआत करनी पड़ी और आगे चलकर इसी बात पर हुआ कोहली और धवन में जमकर झगड़ा।

ब्रिसबेन मैच के दौरान शिखर धवन और विराट कोहली आपस में भिड़ गए थे। इस मतभेद की वजह थी कि धवन की चोट की वजह से अंतिम समय में बल्लेबाजी से पीछे हटने की वजह से कोहली को अचानक पिच पर भेजा गया, जिसके लिए वे पूरी तरह तैयार नहीं थे।